पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की तैयारियां जारी:'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री नीलिमा नील ने की वर्चुअली समीक्षा बैठक, सदस्यों से जानी रूपरेखा, 30 जून को होगा आयोजन

कोंचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तृतीय कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के सफल आयोजन के लिए विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां सक्रिय हैं। 30 जून को सांस्कृतिक यात्रा के साथ शुरू होने वाले कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के आयोजन में कोई कसर न रह जाये, इसके लिए फेस्टिवल से जुड़े लोग एक्टिव हैं।

30 जून को होगा आयोजन
बता दें कि कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की संरक्षक मण्डल की सदस्य ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री नीलिमा नील हैं। गुरुवार को उन्होंने वर्चुअल समीक्षा बैठक की। साथ ही अन्य विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। बता दें कि आगामी 30 जून को कोंच में तृतीय फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होगा।

बैठक में सभी ने रखे अपने सुझाव
वर्चुअल बैठक में संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने फेस्टिवल को लेकर अब तक हो चुकी गतिविधियों के बारे में अपनी रिपोर्ट रखी। वहीं मुंबई से मेकअप का कोर्स करने वाली फेस्टिवल सदस्य साक्षी सेठ, निधि सोनी, दीक्षा सोनी ने फेस्टिवल की आगामी रणनीति को बैठक रखा। गर्ल्स पावर विंग के सदस्यों एवं फेस्टिवल सहेलियों ने भी अपने-अपने सुझाव रखे।

फेस्टिवल के सदस्यों ने किया प्रतिभाग।
फेस्टिवल के सदस्यों ने किया प्रतिभाग।

मनोयोग से प्रयास करने की अपील की
ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री नीलिमा नील ने गतिविधि रिपोर्ट एवं सुझावों की परख करते हुए सभी के साथ चर्चा किया। साथ ही जरूरी सुझावों को अमल में लाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि फेस्टिवल से हजारों लोगों का जुड़ाव होगा। हम सभी को समय व संस्कृति के साथ चलते हुए इस फिल्म फेस्टिवल को विशाल और भव्य बनाने के लिए पूरे मनोयोग के साथ कोशिश करनी चाहिए।

फेस्टिवल से जुड़ी हस्तियां पूरी तरह से एक्टिव हैं।
फेस्टिवल से जुड़ी हस्तियां पूरी तरह से एक्टिव हैं।

सभी के प्रयासों की सराहना की
पूर्व में लगाई गई आत्मनिर्भर कार्यशाला में शादी कार्ड एवं बेस्टज पेपर से बने बैच एवं बुके वास्तव में सराहनीय एवं मौलिक प्रयास हैं। इसी तरह हम सब यही कोशिश करें कि फेस्टिवल के लिए कम संसाधनों में भी कुछ बेहतर करें। इस अवसर पर मानसी सोनी, मुस्कान खान, कंचन वर्मा, साक्षी सेठ, अजंली राठौर, दीक्षा सोनी,दीप्ती शिवहरे, नैन्सी शिवहरे, ज्योति मिश्रा, रिया, नेहा, शीतल आर्या आदि वर्चुअल माध्यम से उपस्थित रहीं।

खबरें और भी हैं...