पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कालपी में पिता से मिलकर लौट रही नाबालिग से छेड़छाड़:आरोपी दो बच्चों का पिता, मुकदमा दर्ज, सूनसान रास्ते का फायदा उठाकर की हरकत

कालपी, जालौन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
थाने का फाइल फोटो।

कालपी तहसील क्षेत्र के कस्बा कदौरा के एक मोहल्ले में नाबालिग के साथ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। यह घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता अपने घर जा रही थी। उसी दौरान 45 वर्षीय आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए सूनसान रास्ते में नाबालिग के साथ गलत हरकत कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किसी तरह चंगुल से छूटकर घर आई

घटना मंगलवार देर शाम तकरीबन 8:30 बजे की है। कस्बा कदौरा के एक मोहल्ले की रहने वाली पीड़िता बाजार में अपने पिता से मिलने के बाद घर जा रही थी। तभी 45 वर्षीय चंद्रभान प्रजापति की नाबालिग लड़की पर नीयत खराब हो गयी। उसने अंधेरे व सूनसान रास्ते का फायदा उठाते हुए लड़की को पकड़ लिया। उसका मुंह दबाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब हो गयी।

मां को सुनाई आपबीती

पीड़िता ने घर पहुँचकर पूरी व्यथा अपनी मां को बतायी। जिसके बाद देर रात्रि पीड़िता के पिता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामले की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी चंद्रभान प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

आरोपी की डेकोरेशन की दुकान

छेड़छाड़ के मामले में आरोपी चंद्रभान प्रजापति शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी की दुर्गा मंदिर के समीप कस्बा कदौरा में डेकोरेशन की दुकान है। पीड़िता के पिता चाट का ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके पास प्याज खत्म हो गया था, तो पीड़िता अपने पिता को प्याज देकर घर वापस जा रही थी। आरोपी घर से अपनी दुकान की ओर आ रहा था कि रास्ते में नाबालिग लड़की को अकेला व सूनसान स्थान देखकर घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।