पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कालपी को मिली एक नई एंबुलेंस, दो और मिलेंगी:घायल की मौत के बाद चेता स्वास्थ्य विभाग, कई खटारा एंबुलेंस हटाई जाएंगी

कालपीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन जनपद के कालपी सीएचसी से एक घायल को अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस रास्ते में खराब हो गई थी, इस कारण घायल की मौत हो गई थी। इस मामले को अधिकारियों ने गंभीरता से लिया था, जिसका असर दिखा। एक खटारा हो चुकी एंबुलेंस को हटा दिया गया व कई एम्बुलेंसों को बदले जाने की कवायद चल रही है।

जांच पड़ताल में मिली थीं कई खटारा एंबुलेंस
युवक की मौत की खबर को दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से चलाया था,जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया था व एंबुलेंस के स्टाफ को नौकरी से हटा दिया गया था। अधिकारियों ने दावा किया था कि खराब हो चुकी एंबुलेंस के स्थान पर जल्द नई एंबुलेंस दी जाएंगी। अक्सर एंबुलेंस के खराब होने की सूचना मिलने पर अधिकारियों ने जांच पड़ताल के बाद कई एंबुलेंसों को खटारा बताया था। जिस कारण तहसील क्षेत्र में एक एंबुलेंस भेजी गई है, जोकि सीएचसी कदौरा को दी गई है।

दो एंबुलेंस और मिलेंगी
नई एंबुलेंस के आने पर स्टाफ ने उनका पूजन किया गया। एंबुलेंस सेवा के जिला कार्यक्रम प्रबंधक मनीष पांडेय ने बताया कि कालपी तहसील क्षेत्र के लिए जल्द दो एंबुलेंस और नई आ रही हैं। जिन्हें बाबई और आटा पीएचसी के लिए भेजा जाएगा। वहीं स्टाफ को भी निर्देशित किया गया है कि कॉल आने पर तत्काल मौके पर एंबुलेंस लेकर पहुंचें। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

खबरें और भी हैं...