पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन सीएमओ ने अपने आदेश को किया रद्द:कोंच में स्थानांतरित डॉ. विशाल सचान व पत्नी डॉ. गरिमा सिंह को वापस बुलाया, सात दिन पहले हुआ था तबादला

कालपीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों के फेरबदल का मामला गर्माता जा रहा है। गुरुवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डीएन शर्मा ने स्थानांनतरण के आदेश को बदलते हुए एक बार फिर से डॉ. विशाल सचान तथा उनकी पत्नी डॉ. गरिमा सिंह को सीएचसी में नियुक्त किया है। डॉक्टर दंपति ने पदभार संभालकर शासकीय तथा चिकित्सीय कार्य को शुरू कर दिया है।

सात दिन पहले हुआ था स्थानांतरण
बता दें कि सीएमओ डॉ. डीएन शर्मा ने बीती 12 मई को चिकित्सा अधिकारी डॉ. विशाल सचान तथा उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. गरिमा सिंह को कोंच सीएचसी के लिए स्थानांतरित कर दिया था। इससे चिकित्सालय में उपचार एवं चिकित्सा कार्यों के लिए समस्या पैदा हो गई थी। जनप्रतिनिधियों ने इस मामले को लेकर अधिकारियों को अवगत कराया।

डॉक्टरों की कमी हो जाने के कारण सीएससी कालपी में अव्यवस्था पैदा होने लगी थी। इस मामले को विभागीय अधिकारियों ने भी गंभीरता से लिया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डीएन शर्मा ने अपने 12 मई के स्थानांतरण आदेश को 19 मई को पलट दिया।

मरीजों को मिलेगी उचित सुविधा
चिकित्सक डॉ. विशाल सचान तथा स्त्री रोग विशेषज्ञ गरिमा सिंह सचान को गुरुवार को सीएमओ ने कालपी वापस बुला लिया। चिकित्सक दंपति को सीएचसी कालपी में दोबारा से नियुक्ति का आदेश सीएमओ ने पारित कर दिया है। सीएमओ के आदेश के अनुपालन में चिकित्सक दंपति ने दोबारा से कालपी सीएचसी में चार्ज ग्रहण कर लिया है। फिलहाल डॉक्टरों की तैनाती हो जाने के कारण सीएचसी में मरीजों को सुविधाजनक तरीके से उपचार की व्यवस्था मिलने लगेगी।

खबरें और भी हैं...