पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो बाइक में जोरदार भिड़ंत:हाईवे क्रॉस करते समय हुई टक्कर, चार घायल, दो की हालत नाजुक

कालपीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालपी में गुरुवार को दो बाइक में आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब एक बाइक हाइवे क्रॉस कर रही थी। तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार 4 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

मंडी से घर लौट रहे थे घायल
राहुल उर्फ लल्ला निवासी कागजीपुरा कालपी और सुनीता निवासी कांशीराम कॉलोनी बाइक पर सवार होकर गल्लामंडी से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान अमलताश तिराहे पर हाईवे क्रॉस करने के दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राहुल की बाइक हाईवे पर काफी दूर तक घिसटती चली गयी। घटना में राहुल और सुनीता व दूसरी बाइक पर सवार देव कुमार और उसकी मां सोनी देवी घायल हो गए।

घायल महिला का इलाज करते डॉक्टर
घायल महिला का इलाज करते डॉक्टर

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया और हालत नाजुक होने पर राहुल और सुनीता को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस दोनों बाइक कब्जे में लेकर थाने ले लायी।

मंडी में पल्लेदारी की कार्य करते थे घायल
अमलतास तिराहे पर हुए सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल राहुल उर्फ लल्ला पुत्र आशाराम निवासी कागजीपुरा कालपी गल्ला मंडी में पल्लेदारी का कार्य करता था। सुनीता पत्नी राजू भी निवासी कांशीराम कॉलोनी गल्ला मंडी में मजदूरी का कार्य करके अपने परिवार का भरण पोषण करती थी।

खबरें और भी हैं...