पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ करंट की चपेट में आने से युवक की मौत:हाईटेंशन लाइन के खम्बे में उतर रहा था करंट, खंभे में अचानक बिजली उतरने से हुई घटना

सिकन्दराराऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ में एक युवक हाईटेंशन लाइन के खम्बे के पास खड़ा था अचानक खम्बे में बिजली का करंट उतरने के कारण युवक चिपक गया लोगों द्वारा सीएचसी सिकन्दराराऊ लाया गया वहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया।

सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव खेमगढ़ी में एक युवक राकेश पुत्र श्योराज उम्र 30 वर्ष गांव में हाईटेशन लाइन के खंभे के पास खड़ा था। उसे नहीं पता था कि इस खंभे में करंट आ रहा है। अचानक उसने खम्बे पर हाथ रख दिया जिससे वह वहीं चिपक गया। जब लोगों ने देखा तो युवक छुड़ाने के प्रयास किया गया। ग्रामीणों द्वारा परिजनों को पता चला तत्काल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दराराऊ लेकर आए जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया।

मृतक के चाचा बीरेश ने बताया खम्बे में आ रहा था करंट

मृतक के चाचा बीरेश ने बताया कि ग्यारह हजार की लाइन के खम्बे में करंट आ रहा था राकेश को नही पता था। जैसे ही उसने खम्बे पर अपना हाथ रखा तो उसमें करंट आ गया जिससे वह चिपक गया उसे सीएचसी लाया गया वहा डॉक्टरों द्वारा राकेश को मृत घोषित कर दिया है।

खबरें और भी हैं...