पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ... स्कूल वैन पलटी, मची अफरातफरी:बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूली बैन सड़क में गड्ढे होने के कारण पलटी

सिकन्दराराऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन दोपहर जरेरा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। हादसे से बच्चे सहम गए। गनीमत रही कि कोई बच्चा घायल नहीं हुआ। सिकन्दराराऊ पुरदिलनगर में रोजाना की भांति बच्चों को छोड़ने जा रही स्कूल वैन दोपहर जरेरा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जैसी ही वैन पलटी उसमें बैठे स्कूल के बच्चे रोने लगे। इससे वहां अफरातफरी मच गई। हादसे से बच्चे सहम गए। बैन पलते ही राहगीरों ने बचने का भरपूर सहयोग किया।

गनीमत रही कि कोई बच्चा घायल नहीं हुआ। पूरा मामला एचएस पब्लिक स्कूल पुरदिलनगर की वैन दोपहर को छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने के लिए निकली थी। कई बच्चों को रास्ते में उतारते हुए कार जैसे ही जरेरा के पास पहुंची तभी जरेरा के पास सड़क से नीचे गहरे गड्ढे में कार पलट गई। कार में उस समय पांच बच्चे सवार थे। हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। सभी बच्चे सुरक्षित थे।

वहीं, जलेसर से सिकंदराराऊ की ओर जा रहा ट्राला अनियंत्रित हो गया। ट्रोला पेड़ से जा टकराया। हादसे में चालक और हेल्पर को हल्की चोटें आई हैं। लोगों का कहना है कि स्कूल वैन सड़क से नीचे नहीं उतरती तो नहीं पलटती। आम लोगों यह भी कहा कि सड़क सिकन्दराराऊ से जलेसर के लिए जाता है। सिकन्दराराऊ से भेंकुरी तक ठीक है भेंकुरी के बाद जलेसर तक पूरी सड़क टूटी हुई है, जबकि जलेसर एटा में पड़ने के कारण हाथरस तक सड़क अच्छी बनी हुई।

खबरें और भी हैं...