पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ... सड़क हादसे में किसान की मौत:रति का नगला के पास नीलगाय को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रैक्टर, नीचे दबने चालक किसान की मौत

सिकन्दराराऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ हसायन क्षेत्र हाथरस रोड पर ट्रैक्टर पलटने से एक किसान की मौत हो गई। हादसे का कारण ट्रैक्टर के सामने नीलगाय का आना बताया जा रहा है, जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक किसान ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर पलटने से उसके नीचे किसान आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। किसान की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर पलटते ही राहगीरों का जमावड़ा लग गया। गांगरोल विजयगढ़ का युवा किसान सोमवीर पुत्र छविराम हाथरस अनाज मंडी में ट्रैक्टर से सरसों बेचने आया था, वह सरसों बेचकर वापस गांगरोल विजयगढ़ जा रहा था, जब हसायन थाना क्षेत्र के नगला रति के पास स्थित महामाया इंस्टिट्यूट के निकट पहुंचा तो अचानक रोड पर नील गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके नीचे युवक दब गया।

वहीं दुर्घटना के बाद मौके पर राहगीरों स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। हसायन कोतवाली की चौकी पुलिस सूचना पर सलेमपुर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राहगीरों व स्थानीय लोगों की मदद के द्वारा ट्रैक्टर के नीचे दबे युवक को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...