पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ में धू धूकर जली रोडवेज बस:सवारियों ने बस से कूदकर बचाई जान, सामान जलकर राख, रोड पर लगा रहा जाम

सिकन्दराराऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिकन्दराराऊ में धू धूकर जली रोडवेज बस। - Money Bhaskar
सिकन्दराराऊ में धू धूकर जली रोडवेज बस।

सिकन्दराराऊ में रोडवेज बस में आग लगने से अफरातफरी मच गई। एटा की तरफ से अलीगढ़ को जा रही रोडवेज बस में सिकन्दराराऊ रेलवे रोड क्रॉसिंग पर पहुंचते ही अज्ञात कारणों से बस में आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सिकन्दराराऊ में बेवर डिपो की एक बस फर्रुखाबाद से चलकर दिल्ली की ओर जा रही थी। सिकन्दराराऊ कस्बे की जीटी रोड की रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंची तभी अचानक बस में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई ।

रोड पर जलती बस से लगा जाम

बस में सवार सवारियों में से जब तक कोई कुछ समझता आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया और बस से धुएं के साथ आग की लपटें उठने लगीं। आग लगते ही बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई और सवारियां उतर- उतर कर भागने लगी। गनीमत रही कि किसी भी सवारी को कोई चोट नही आई सभी सवारी सुरक्षित बाहर आ गईं। सवारियों के साथ ड्राइवर और कंडक्टर को भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। काफी देर तक बस जलती रही, जिसके कारण रोड पर जाम की स्थिति भी बन गई। आग पर काबू पाने के बाद यातायात सुचारु कराया गया।

सवारियां सुरक्षित निकलीं, सामान जला

वहीं, स्थानीय लोगों की सहायता से बस में बैठी सवारियों को बस की खिड़की और दरवाजो से सुरक्षित निकाला गया पर सभी सवारियों के बैग और लगेज उसी में रह गए और जलकर खाक हो गए। गनीमत रही कि बस की सभी सवारियां सुरक्षित रहीं और एक बड़ा हादसा टल गया है। वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। जब तक आग बुझाई गई तब तक पूरी बस जलकर राख हो चुकी थी। कोतवाली पुलिस पुलिस मौके पर पहुंचकर सवारियों को दूसरी बस में भिजवाने की व्यवस्था की गई।

खबरें और भी हैं...