पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ में कैंटर ने बाइक को रौंदा:हादसे में भतीजे की मौत, चाचा घायल, फुलरई गांव से लौट रहे थे घर

सिकन्दराराऊ, हाथरस3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ-एटा रोड स्थित रेलवे फाटक के पास बुधवार रात कैंटर ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक वार सवार भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि चाचा घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल भिजवाया।

सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी प्रमोद कुमार का पुत्र विवेक(24 वर्ष) अपने चाचा उपेंद्र कुमार के साथ बाइक से गांव फुलरई से आ रहा था। सिकन्दराराऊ-एटा रोड स्थित रेलवे फाटक के पास एक कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। आसापस के ग्रामीणों ने मामले की सूचना सिकन्दराराऊ कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल उपेंद्र कुमार को उपचार के लिए सीएचसी सिकन्दराराऊ भिजवाया।

पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर भेजा घर

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी होते लोगों का घटना स्थल पर भीड़ जुटनी शुरू होई। भीड़ को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। पुलिस कहना है कि परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...