पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किसान नेताओं ने विद्युत विभाग को दी चेतावनी:हसायन में 48 घण्टों से बिजली न मिलने से लोग परेशान, टूटे पड़े हैं तार

सिकन्दराराऊ, हाथरस3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दरा राऊ हसायन क्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन जिलाध्यक्ष राम ठाकुर ने बिजली विभाग पर आरोप लगाते हुए बताया कि हसायन क्षेत्र में 10 से 12 गाँव में आंधी आने के कारण बिजली के तार और लठ्ठा टूट जाने से करीब चार दिन से बिजली न मिलने से क्षेत्र में बिजली का संकट गहराया हुआ है। किसान इतना परेशान है कि न तो खेतों में खड़ी फसल में सिंचाई कर पा रहा है। जिससे फसल सूखकर बर्बाद हो रही है।

वहीं हसायन क्षेत्र की जनता को गर्मी के मौसम में जनता काफी परेशान है । लेकिन बिजली विभाग को कोई चिंता ही नहीं है। हमने विभाग के कर्मचारियों से बोनई फीटर पर जाकर बात करने की कोशिश की। लेकिन एक भी कर्मचारी नहीं मिला। वहीं अधिकारियों से फोन द्वारा सम्पर्क किया तो फोंन नहीं उठाया।

किसान नेता ने बताया कि हम लोग एसडीओ,व जेई को ज्ञापन देने आए थे, लेकिन कोई अधिकारी नहीं मिला । वहीं किसान नेता जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर दो घंटे के अन्दर क्षेत्र में बिजली सही नहीं हुई तो हम धरना देने के लिए तैयार हैं। करीब 48 घण्टे पहले आंधी आई थी, जिससे क्षेत्र में कई जगह बिजली के लठ्ठा और तार टूट गए थे, जिसके कारण बिजली सप्लाई बन्द पड़ी थी, लेकिन 48 घंटा बीत जाने के बाद भी बिजली विभाग नहीं जागा है, जिससे क्षेत्र में सुचारू रूप से क्षेत्र की जनता को बिजली मिल सके।

खबरें और भी हैं...