पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ में युवती के साथ दुष्कर्म:पड़ोसी की छत पर बहाने से ले गया आरोपी, मुंह में चादर बांधकर की घटना

सिकन्दराराऊ, हाथरसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ कोतवाली हसायन क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ सोमवार देर रात गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। युवती ने मुंह को चादर से बांधकर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जिस युवक को आरोपी बनाया है, उसके साथ कुछ साल पहले युवती लापता हुई थी, जिसमें बाद में समझौता हो गया था।

सुबह सात बजे कंट्राेल रूम को मिली सूचना

गांव निवासी 19 वर्षीय युवती रात्रि में स्वजन के साथ घर के एक कमरे में सो रही थी। देर रात करीब तीन बजे युवती का भाई लघुशंका के लिए उठा तो बहन घर में नहीं दिखी। इसके बाद युवती की तलाश शुरू हुई। इस बीच तड़के पड़ोसी अपनी छत पर पहुंचा तो युवती को वहां पाया। भाई के मुताबिक हल्की चादर से युवती का मुंह बंधा हुआ था। युवती ने अपनी मां से मुंह पर कपड़ा बांधकर दुष्कर्म की बात बताई, जिसके बाद सुबह सात बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई।

आरोपी राशन डीलर का बेटा

कोतवाली हसायन की पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। युवती के भाई ने तहरीर में बताया है कि बहन को राशन डीलर का बेटा नीरज उसके घर के कमरे से ले जाकर पड़ोसी की छत पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म की शिकार युवती को स्वजन के साथ जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा। युवती के भाई की तहरीर पर नीरज के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती को भगा कर ले जा चुका है आरोपी

हसायन कोतवाली के इंस्पेक्टर श्याम सिंह ने बताया कि आरोपित युवक कुछ साल पहले गांव से उसे बहला-फुसलाकर ले गया था। बाद में युवती घर लौट आई, तब दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। भाई की तहरीर पर गांव के ही नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...