पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ में खनन माफियाओं पर प्रशासन ने कसा शिकंजा:अवैध खनन कर रहे चार लोगों पकडा, सात ट्रैक्टर ट्राली व एक बुलडोजर किया जब्त

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान - Money Bhaskar
अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान

सिकन्दराराऊ में मंगलवार को जिला प्रशासन की टीम ने खनन माफियों के खिलाफ कार्रवाई की है। उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने पुलिस बल के साथ दबिश देकर मिट्टी का अवैध खनन कर रहे चार लोगों को दबोचा है, जबकि मौके से सात ट्रैक्टर ट्राली सहित एक बुलडोजर को जब्त किया है ।

उपजिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने बताया कि लोगों से वाजीदपुर गाँव मे कई दिनों से अवैध खनन की शिकायत मिल रही थी। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस बल के साथ वाजीदपुर में छापेमारी की गई। मौके से अवैध खन कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान ट्रैक्टर ट्राली चालक देवेन्द्र निवासी मुबारकपुर, रविन्द्र कुमार निवासी आलमपुर, महेश चंद्र निवासी आलमपुर ,रमेश चंद्र निवासी आलमपुर के रूप में हुई है। उनके कब्जे से एक बुलडोजर और सात ट्रैक्टर ट्राली बरामद किए गए है ।

मौके से जब्त किए गए ट्रैक्टर-ट्राली
मौके से जब्त किए गए ट्रैक्टर-ट्राली

ताबड़तोड़ जारी है खनन माफियाओं पर कार्रवाई

उप जिलाधिकारी ने जब से सिकन्दराराऊ में कार्यभार संभाला है तब से खनन माफियाओं के खिलाफ कहर बनकर टूटे है। बीते एक हफ्ते से खनन माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रहे है। जिससे अवैध रूप से खनन करने वालों में दहशत का माहौल है। वहीं, सूत्रों की माने तो कुछ खनन माफिया जुगाड़ में जुटे हैं।

एसडीएम ने कहा, क्षेत्र में नहीं होने दिया जाएगा अवैध खनन
उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने कहा कि सिकन्दराराऊ क्षेत्र में कही भी अवैध खनन नही होने दिया जाएगा। अगर कोई खनन माफिया खनन करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...