पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकन्दराराऊ में तहसीलदार की कड़ी कार्रवाई:अवैध रूप से गेंहू, गल्ला खरीदने वाली 2 दुकानें सील, कई दुकानदाक शटर गिराकर भागे

सिकन्दराराऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ प्रशासन द्वारा बार-बार कार्रवाई किए जाने के बावजूद गल्ले की खरीद करने वाले अवैध दुकानदार अपनी मनमानी कर रहे हैं और प्रशासन के लिए लगातार सिरदर्द बने हुए हैं। ऐसा करके भी प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं। अवैध रूप से गेहूं खरीदने के मामले में आज तहसीलदार सुशील कुमार ने जीटी रोड स्थित दो दुकानों को सील कर दिया। तहसीलदार की कार्रवाई को देखकर कई दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर भाग खड़े हुए।

बता दें कि नगर में अनेक दुकानदारों द्वारा अवैध रूप से गेहूं की खरीदा जाता है। आए दिन इसकी शिकायतें प्रशासन को मिल रही है। ऐसे में लगातार छापामार कार्रवाई की जा रही है। लगातार मिल रही शिकायतों पर एसडीएम अंकुर वर्मा के निर्देश पर तहसीलदार सुशील कुमार ने आज दोपहर जीटी रोड स्थित गल्ले की दो दुकानों पर छापामार कार्रवाई की। अवैध रूप से गेहूं खरीदने के आरोप में दोनों दुकानदारों के गोदामों को सील कर दिया गया है।

पहले भी सील हो चुकी हैं दुकानें

इससे पहले भी दोनों दुकानदारों के गोदामों को एसडीएम द्वारा छापामार कार्रवाई के दौरान सील किया जा चुका है। बाद में जुर्माना वसूलने के बाद सील खोल दी गई थी। दोनों दुकानदार लगातार कानूनों की अवहेलना करके प्रशासन और शासन के निर्देशों को लगातार चुनौती दे रहे हैं और धड़ल्ले से शासनादेश की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है। जैसे प्रशासन का डर खत्म हो गया है।

तहसीलदार बोले- जारी रहेगी कार्रवाई

पूछने पर तहसीलदार ने बताया कि प्रशासन द्वारा कई बार अवैध रूप से गेंहू की खरीद कर रहे गल्ले की दुकानों पर कार्यवाही की गई है। आगे भी की जाएगी अवैध रूप से गेहूं खरीदने के आरोप में दोनों दुकानदारों के गोदामों को सील कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...