पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बंदूक लहराने का वीडियो वायरल:युवक ने जान से मारने की नीयत से की फायरिंग, बाल-बाल बचे पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सादाबाद थाना क्षेत्र के महावतपुर गांव में एक युवक का अपनी छत पर बंदूक लेकर घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर उसी गांव के एक शख्स ने बंदूक लेकर घूमने वाले आरोपी पर धमकी देने और फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के महावतपुर निवासी शिव कुमार ने कोतवाली में एक तहरीर दी। तहरीर में शिव कुमार ने बताया है कि वह अपने खेत पर घूमने गया थे। वहां से लौटते समय रास्ते में गांव का ही युवक महेश मिला और अकारण ही गाली गलौज करने लगा। जब उसने गाली देने से मना किया तो वह उसके साथ मारपीट करने पर आमदा हो गया।

इसके बाद पीड़ित युवक घर से कहीं जा रहा था तभी आरोपी युवक बंदुक लेकर घर पर चढ़ गया। इसके बाद पीड़ित को जान से मारने की नीयत से उस पर फायर कर दिया। हालांकि इस घटना में पीड़ित बाल बाल बच गया। आरोपी युवक के द्वारा पीड़ित और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीडित ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म का व्यक्ति है और आए दिन ऐसी वारदात करता रहता है।

पीड़ित शिव कुमार ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने थाने में तहरीर दी थी, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं हुई। जिसकी शिकायत लेकर आज वह पुलिस अधीक्षक के पास आये हैं, लेकिन पुलिस अधीक्षक से आज उनकी मुलाकात नहीं हो पायी।

इस पूरे मामले में सादाबाद ​​​​​थाना प्रभारी शिव कुमार शर्मा ने बताया कि ​​​​​​​महावतपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...