पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पड़ी महंगी:पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया मुकदमा, सादाबाद से आरोपी गिरफ्तार

सादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सादाबाद में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र कमेंट करना एक युवक को महंगा पड़ गया। सीएम पर अभद्र कमेंट का वायरल होने की जानकारी सादाबाद पुलिस को हुई तो खलबली मच गई। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

सादाबाद में नितिन पचौरी नामक युवक ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री पर अपनी फेसबुक आईडी से अभद्र टिप्पणी की थी। देखते ही देखते पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल पोस्ट का त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य द्वारा अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी सादाबाद को निर्देशित किया।

क्षेत्राधिकारी सादाबाद ब्रह्मदेव के नेतृत्व में थाना सादाबाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करते हुए पोस्ट वायरल करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नितिन पचौरी पुत्र भास्कर पचौरी निवासी आनंद नगर कस्बा सादाबाद का रहने वाला है।

इस पूरे मामले में सीओ ब्रह्मदेव सिंह ने बताया कि 13 मई को नितिन पचौरी नामक युवक ने धार्मिक सद्भाव प्रभावित करने और मुख्यमंत्री के संबंध में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया। जिसके संबंध में थाना सादाबाद में सुसंगत धाराओं में अभियुक्त पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त नितिन पचौरी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...