पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सादाबाद में फूलों की होली:बाके बिहारी मंदिर में मनाई गई फूलों की होली

सादाबाद, हाथरस5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सादाबाद । सादाबाद के बिसावर में सृष्टि के सदस्यों ने होली का त्योहार पानी व रगों की बजाय रंग-बिरंगे फूलों से मनाया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंदिर के महंत श्री श्री 108 मूलचंद ने बताया कि में जल बचाओ, स्वच्छ वातावरण एवं प्रदूषण रहित समाज के नव निर्माण का संदेश देते हुए होली का त्योहार फूलों से खेल कर मनाने के साथ कलाकारों के साथ राधा-कृष्ण की विभिन्न रोमाचक मुद्राएं प्रस्तुत की।

कलाकारों द्वारा राधा एवं भगवान कृष्ण तथा सखा सहेलियों की भूमिका में कलाकारों ने बरसाने की होली, राधा कृष्ण का फूलों से श्रृंगार, रास लीला व युगल सरकार की आरती व खेलो रे होली श्याम संग गीत पर शानदार प्रस्तुतियां दी। सतीश चंद्र अग्रवाल ने कहा कि जल है तो कल है व प्रदूषण रहित वातावरण तथा सृष्टि के संदेश बेहतर सृष्टि के निर्माण में एक हाथ हमारा भी को सार्थक करते हुए फूलों की होली मनाई मनाई गई है।

कानू बंसल ने कहा कि होली का त्योहार फूलों संग इसलिए मनाया गया कि जल है तो कल है यानि की पानी का अनुचित प्रयोग न हो। राजेश गौतम जी ने कहा होली पर्व को भाइचारा व सौहार्द पूर्ण मनाए इस मौके सतेंद्र गौतम , रामप्रकाश अग्रवाल, गुड्डू शर्मा कन्हिया अग्रवाल , कुक्की सेठ जयप्रकाश अग्रवाल, यश अग्रवाल, योगेश शर्मा भरत सेठ , प्रेमशंकर शर्मा, रमेश गौतम , तनुज अग्रवाल , गोविंद पण्डित , आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...