पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सादाबाद में ट्रांसफार्मर में लगी भयानक आग:टीकम नगर में ओवरलोडिंग की वजह से धमाके के साथ लगी आग, बिजली आपूर्ति हुई ठप्प

सादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने से जलता हुआ ट्रांसफार्मर।

गर्मी बढ़ने के साथ लाइन लॉस, ट्रांसफार्मर में आग लगने की घटनाएं बढ़ गई हैं। कस्बे के मुरसान रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे टीकम नगर में रखे ट्रांसफार्मर में भयंकर आग लग गई। ट्रांसफार्मर में हुए धमाके की आवाज से आसपास के लोग सहम गए। काफी देर तक ट्रांसफार्मर जलता रहा। आसपास के लोगों की मदद से ट्रांसफार्मर में लगी आग पर काबू पाया गया।

ट्रांसफार्मर में लगी आग से बाधित हुई आपूर्ति
ट्रांसफार्मर में आग लगने के बाद आसपास इलाके की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। ऐसी गर्मी में अगर लाइट गुल हो जाए तो लोगों को काफी परेशानियों का सामना उठाना पड़ता है जैसे कि आपूर्ति बाधित होने से कई घंटे लोगों को परेशान रहना पड़ा। ऐसी गर्मी में लोगों को पानी की किल्लत का भी सामना लोगों ने किया। स्थानीय लोगों ने जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर को बदल कर आपूर्ति बहाल किए जाने की मांग की है।

ओवरलोडिंग की वजह से धमाके के साथ लगी आग

बिजली विभाग कर्मचारियों ने बताया कि ओवरलोडिंग की वजह से ट्रांसफार्मर में धमाके के साथ आग लगी है। जल्द ही आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। और बिजली विभाग अधिकारियों ने कहा कि ऐसी विषय गर्मी में अगर ट्रांसफार्मर ओवरलोड रहता है तो आंख की घटना बढ़ती हैं हमें इस पर कम से कम गर्मियों के समय लोड कम रखना चाहिए जिससे लोगों को परेशानी अभी नहीं होगी

खबरें और भी हैं...