पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विसावर में मार्केट बंद कर धरने पर बैठे व्यापारी:लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर नाराजगी, अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े

सादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विसावर में मार्केट बंद कर धरने पर बैठे व्यापारी। - Money Bhaskar
विसावर में मार्केट बंद कर धरने पर बैठे व्यापारी।

सादाबाद के कस्बा विसावर में दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा न होने पर व्यापारी लामबंद हो गए और सुबह से ही पूरा बाजार बंद कर धरने पर बैठ गए। धरना प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाकर शीघ्र ही खुलासे की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें 14 मई की रात को हाथरस जिले की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के विसावर कस्बे के मेन बाजार में स्थित गर्ग कन्फेशनरी पर चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल लेकर फरार हो गए थे।

तीन दिन बाद भी चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने पर धरने पर बैठे व्यापारी।
तीन दिन बाद भी चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने पर धरने पर बैठे व्यापारी।

तीन दिन में भी नहीं हुआ घटना का खुलासा

सुबह चोरी की जानकारी होने पर व्यापारियों में आक्रोश छा गया था। पुलिस प्रशासन के द्वारा तीन दिन के अंदर मामले का खुलासा करने का व्यापारियों को आश्वासन दिया गया था, लेकिन अब तक चोरी करने वाले चोर पुलिस की पकड़ से दूर है। आज आक्रोशित कस्बे के सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया है और वही धरने पर बैठ कर चोरी के खुलासे की मांग कर रहे हैं। इसी के साथ पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे।

अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े

प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों का कहना है कि आज 4 दिन हो गए लेकिन घटना का खुलासा नहीं हुआ इसको लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है और जब तक पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी आकर बात नहीं सुनेंगे तब तक हम बाजार नहीं खोलेंगे। चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारी का कहना है कि अगर अधिकारी हमारी बात नहीं सुनेंगे तो हम मार्केट बंद कर इसी प्रकार बैठे रहेंगे क्योंकि मार्केट में कई चोरियां हो गई है, लेकिन पुलिस अभी तक चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं कर पा रही है। अगर इसी प्रकार चोरी की घटनाएं होती रहेंगी तो व्यापार कैसे कर पाएंगे।

खबरें और भी हैं...