पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाथरस में ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, मौत:भाई-बहन के सिर से उठा मां का साया, कोरोना काल में पति की हुई थी मौत

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस में बीएच ऑयल मिल पर चावल से भरे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को स्थानीय लोगों ने ट्रक समेत मौके से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मोहल्ला भूरापीर निवासी स्कूटी सवार महिला दीपका शर्मा अपने बेटे के साथ तारागढ़ देवी मां के दर्शन के बाद घर लौट रही थी। रास्ते में बीएच आयल मिल के पास चावल से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बाद भागने का प्रयास कर रहे ट्रक ड्राइवर को ट्रक सहित मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक दीपिका के पति की पिछली साल कोरोना में मौत हो चुकी है। अब परिवार में भाई-बहन बचे हैं। इस हादसे ने दोनों भाई-बहन के सिर से मां का भी सहारा छीन लिया।

नो एंट्री के बाद बेधड़क गुजरते हैं वाहन
हाथरस शहर में सुबह 8 से लेकर रात 8 बजे तक नो एंट्री लागू है, लेकिन जिम्मेदारों की मिलीभगत से शहर के अंदर से माल वाहक और हैवी वाहन बेधड़क गुजरते हैं। पूर्व में इन वाहनों की चपेट में आने से दर्जनों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, लेकिन अभी तक प्रशासन इन पर रोक नहीं लगा पाया। नो एंट्री के बनाए गए नियम, केवल कागजों तक ही सीमित हैं। इसी वजह से आज एक महिला की जान चली गई।

हाथरस में लोगों ने चालक को पकड़कर किया पुलिस के हवाले।
हाथरस में लोगों ने चालक को पकड़कर किया पुलिस के हवाले।

मृतका के बेटे ने दी तहरीर
थाना कोतवाली प्रभारी लोकेश भाटी ने बताया कि मृतका के बेटे कुश ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है। ट्रक चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया गया है। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...