पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47964-0.39 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62820-0.87 %

हाथरस में 3 घंटे में अपहरण केस का खुलासा:तीन नाबालिगों ने किया था वृद्धा का किडनैप, भेजा गया बाल सुधार गृह

हाथरसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में 3 घंटे में अपहरण केस का खुलासा। - Money Bhaskar
हाथरस में 3 घंटे में अपहरण केस का खुलासा।

हाथरस में एक बुजुर्ग महिला का कुछ दिनों पहले अपहरण किया गया था। पुलिस ने 3 घंटे बाद ही अपहरण करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण के तीनों आरोपी नाबालिग हैं। कोर्ट ने उन्हें अब बाल सुधार गृह भेज दिया है।

भागवत सुनने निकली थी सुनीता दीक्षित
जिले में सोमवार की शाम को घंटाघर हलवाई खाना निवासी शैलेश दीक्षित ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी मां सुनीता दीक्षित(65) घर से भागवत कथा सुनने के लिए धर्मशाला गई थी। लेकिन वहां से वापस नहीं लौटी। रात सात बजे करीब उनका अपहरण कर लिए जाने की जानकारी मिली। अपहरणकर्ताओं ने 80 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

एसपी ने पुलिस व सर्विलांस की टीम को दिया टास्क
एसपी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की। कोतवाली पुलिस के साथ-साथ एसओजी व सर्विलांस टीम को भी लगाया। एसओजी टीम तथा थाना कोतवाली सदर पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं की गाड़ी की चंदपा क्षेत्र में घेराबंदी कर देर रात में पकड़ लिया।

10वीं-12वीं तक की पढ़ाई कर चुके हैं बदमाश
पकड़े गए अभियुक्तों के पास से तमंचा-कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व गाड़ी बरामद की गई है। एसओजी व कोतवाली सदर पुलिस को एडीजी आगरा ने 25 हजार व एसपी ने 15 हजार रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया है। तीनों आरोपी युवा हैं और 10वीं-12वीं तक की पढ़ाई की है।