पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पितृ विसर्जन के दिन बेटे ने की मां की हत्या:संपत्ति को लेकर था विवाद, खेत में अकेला पाकर पत्नी के साथ मिलकर रेता गला, बहू गिरफ्तार

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी जगह पर रेता गया महिला का गला। - Money Bhaskar
इसी जगह पर रेता गया महिला का गला।

हाथरस के सिकंदराराऊ संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां की गला रेतकर हत्या कर दी। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया जबकि पुलिस के पहुंचने से पहले बेटा फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम को भेजकर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

हत्या की ये वारदात कोतवाली क्षेत्र के गांव कमालपुर की है। यहां की श्रीदेवी पत्नी फतेह सिंह का बेटे महेश के साथ सम्पत्ति को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

पितृ विसर्जन करने खेत गई थी महिला

पित्र अमावस्या के अवसर पर रविवार को श्रीदेवी खेतों पर पित्र पूजन करने गई थीं। पीछे से उनका बेटा और बहू कमलेश भी पहुंच गईं। मां को अकेला पाकर दोनों ने उनका धारदार हथियार से गला रेत दिया। वारदात के बाद महेश फरार हो गया लेकिन उसकी पत्नी को गांव वालों ने पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी ब्रह्म सिंह व कोतवाल अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हत्या के बाद मौके पर जुटी गांव के लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस।
हत्या के बाद मौके पर जुटी गांव के लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस।

बहू गिरफ्तार, बेटे की तलाश

पुलिस ने श्रीदेवी की बहू कमलेश को हिरासत में ले लिया है। थाना सिकंदराराऊ प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया, " हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक महिला की पुत्र वधू कमलेश को हिरासत में ले लिया गया है। श्री देवी के बेटे की तलाश की जा रही है।"