पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने मुठभेड़ में 4 बदमाश किए गिरफ्तार:आरोपियों ने दो घटनाओं को दिया था अंजाम, 27 हजार की नकदी और कार बरामद

हाथरस3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस जिले में एसपी विकास कुमार वैद्य के निर्देशन में ऑपरेशन प्लानिंग शिकंजा के तहत सदर कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने लूट की दो घटनाओं का खुलासा करते हुए मुठभेड़ में चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 27,500 रुपए कैश, आभूषण, अवैध असलहा वह घटना में प्रयुक्त एक वैगनार कार बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों से तीन आरोपी हाथरस जिले के मुरसान के हैं और एक आरोपी सासनी का रहने वाला है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के अनुसार 7 मई को थाना कोतवाली पर प्रतीक पारासर पुत्र स्व. श्री राजेश पारासर निवासी 5/3 बीमानगर सूतमील, बन्नादेवी जनपद अलीगढ़ द्वारा तहरीर के माध्यम से सूचना दी कि स्काई ब्लू कलर की वैगनार सवार चार अज्ञात बदमाशों द्वारा उसको बस स्टैंड हाथरस से अलीगढ के लिए सवारी के रूप में बैठाया गया। तभी रास्ते में कोतवाली नगर क्षेत्र के तालाब चौराहा ओवर ब्रिज पर बदमाशों द्वारा उसके साथ मारपीट कर लूट की घटना की गई थी। थाना कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

आरोपियों से बरामद सामान।
आरोपियों से बरामद सामान।

वहीं 21 जुलाई 2021 को थाना चंदपा पर वेद प्रकाश पुत्र चोब सिंह निवासी नगला भोलू, सहपऊ जनपद हाथरस द्वारा तहरीर के माध्यम से सूचना दी की वह अपनी पुत्री की विदा कराकर वापस अपने घर जा रहे थे। तभी थाना चंदपा क्षेत्रान्तर्गत नगला भुस तिराहे के समीप दो अज्ञात मोटरसाईकिल सवार बदमाशों द्वारा पुत्री के हाथ से पर्स छीन लिया गया, जिसके सम्बन्ध में थाना चंदपा पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस अधीक्षक विकास वैध द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल टीमों का गठन कर घटना के खुलासे अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था।

थाना कोतवाली नगर पुलिस व एसओजी टीम की कार्रवाई में दोनों लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए घटनाओं में शामिल 04 शातिर लुटेरों को नहरोही बम्बा पुलिया के पास बने श्मशान घाट के पास से पुलिस मुठभेड़ के बाद लूटी गयी नगदी, आभूषण व घटना में प्रयुक्त अवैध असलहा-कारतूस, चाकू, वैगनार कार सहित गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...