पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एडीएचआर के कार्यों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिली सराहना:लंदन की अन्तर्राष्ट्रीय संस्था वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने दिया प्रशंसा पत्र, एक-दूसरे को दी बधाई

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस में एडीएचआर के कार्यों को लंदन की अन्तर्राष्ट्रीय संस्था वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा प्रशंसा पत्र मिला है। जिसके बाद कार्यालय पर पदाधिकारियों ने एक-दूसरे को बधाई दी। एडीएचआर राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय ने बताया कि एडीएचआर के लिए काफी गर्व की बात है।

हमारे कार्यों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रोत्साहित किया जा रहा है। लंदन की अंतर्राष्ट्रीय संस्था वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा प्रशंसा पत्र देकर प्रोत्साहित किया गया है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के केंद्रीय कार्यालय इंग्लैंड की कार्य समिति सीडब्ल्यूसी के माननीय सदस्यों द्वारा जो बधाई दी गई है और सार्वभौमिक सफलता के लिए शुभकामनाएं दी गई है। एडीएचआर सभी को धन्यवाद व आभार व्यक्त करती है।

सर्टिफिकेट मील का पत्थर साबित होगा
यह प्रोत्साहन सर्टिफिकेट एडीएचआर के लिए मील का पत्थर साबित होगा। जिलाध्यक्ष सौरभ सिंघल, जिला महासचिव शैलेन्द्र सांवलिया, राजेश वार्ष्णेय, भानु प्रकाश सभी पदाधिकारियों ने कहा कि हमारे लिए सौभाग्य की बात है। एडीएचआर के कार्यो को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा जा रहा है। हमारी टीम काफी उत्साहित व प्रफुल्लित होकर मानवाधिकार एवं सामाजिक स्तर पर अपने कार्यों को आगे बढ़कर करती रहेगी।

संस्था रक्तदान के क्षेत्र में 12 वर्षों से कार्य कर रही
एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स सामाजिक क्षेत्र में 16 वर्षों से काम कर रही है। वही यह संस्था रक्तदान के क्षेत्र में 12 वर्षों से कार्य कर रहे हैं ,एडीएचआर मानव अधिकार जागरूकता संरक्षण व संवर्धन के कार्यों को कर लोगों को जागरूक बनाना है। साथ ही साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन भी कर रही है। इसी के साथ साथ 12 वर्षो से हजारों की संख्या में लावारिश शवो का अंतिम संस्कार उनके धर्म के अनुसार करा चुकी है। वही समय समय पर जरूरत के हिसाब से हर लोगो की मदद संस्था करती है।

खबरें और भी हैं...