पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लड़का करता था लड़की को फोन:हाथरस में लड़की के पिता ने की शिकायत तो जमकर हुआ विवाद, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

हाथरस3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस के कोतवाली गेट क्षेत्र के मोहल्ला श्री नगर में एक लड़की को फोन करने के मामले ने तूल पकड़ लिया। दो पक्षों में इसी बात को लेकर कहासुनी और पथराव हो गया। पुलिस ने शांतिभंग की धारा में दस लोगों को पाबंद कर दिया। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है।

लड़की को लड़का करता था फोन
मोहल्ले के ही एक लड़की को एक लड़का फोन करता था। जिसके बाद लड़की के पिता ने युवक के परिजनों से इसकी शिकायत कर दी। रात को युवक अपने कई साथियों के साथ मोहल्ले में पहुंच गया। जहां दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई। इसी बीच ईंट पत्थरों से पथराव कर दिया गया। जिससे लोग अपने अपने घरों में छिप गए।

शांति भंग करने का मामला
मारपीट व पथराव हो जाने की सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट इंस्पेक्टर गौरव सक्सेना फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने दोनों पक्षों से पांच-पांच लोगों को शांति भंग में पाबंद किया है। मामल में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर गौरव सक्सेना का कहना है कि मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट हो गई। ईंट पत्थर भी कुछ लोगों के द्वारा फेंके गए। दोनों पक्षों के दस लोगों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

खबरें और भी हैं...