पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाथरस में विवाहिता बोली:पति शराब पीकर मारता है अब तो मैं प्रेमी के साथ ही रहूंगी, सात साल पहले हुई थी शादी

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस जिले में एक विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। विवाहिता को परिजनों ने तलाश लिया लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी हुई। विवाहिता का एक करीब तीन साल का बेटा भी है, पति, ननद सहित मोहल्ले की तमाम महिलाएं उसे मनाने में लगी हुई हैं, लेकिन अब वह किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं है।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी करीब सात साल पहले हुई थी। पति काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता है। उसके एक बेटा भी पैदा हुआ, लेकिन इसी बीच उसका चक्कर मोहल्ले के ही एक युवक से चल गया और उसी के साथ रहने की ठान ली।

पति को घर से बाहर गया था, इसी बीच वह अपने प्रेमी के पास दूसरे शहर पहुंच गई। ससुराल के लोगों को चिंता हुई कि वह कहां गई। मायके में फोन करके जानकारी की तो वह वहां पर भी नहीं पहुंची। परिजनों को मोहल्ले के ही युवक पर शक था।

विवाहिता किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं

परिजनों ने युवक के घरवालों पर दबाव बनाया तो एक बच्चे की मां तुरंत की हाथरस आ गई और अपने प्रेमी के साथ ही रहने की बात कहने लगी। जिस पर मामला पुलिस के पास पहुंचा, काफी समझाने के बाद भी विवाहिता किसी की भी सुनने को तैैयार नहीं है। उसका कहना तो बस यही है कि पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था, भूखा रखता था, इसलिए अब चाहे जो हो, प्रेमी के साथ ही रहेगी।

खबरें और भी हैं...