पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कालेज संचालक ने छात्र और ABVP कार्यकर्ता को दौड़ाकर पीटा,VIDEO:दोस्त का फिर से एडमिशन के लिए कहने पर संचालक का चढ़ा पारा

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस में एक डिग्री कालेज में फीस जमा करने आए छात्र और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को कालेज संचालक और उनके परिजनों ने दौड़ा दौड़कर पीटा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कॉलेज संचालक सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला थाना मुरसान क्षेत्र के कोटा स्थित जेपी डिग्री कालेज का है। जहां आकाश कुमार निवासी खैर रोड अलीगढ़ ने बताया कि वह डी-फार्मा की बकाया फीस जमा करने के लिए जेपी डिग्री कॉलेज कोटा गया था। कालेज संचालक ने यह कहकर फीस जमा करने से मना कर दिया कि तुम्हारा एडमिशन रद्द हो गया है। इसलिए अब फीस जमा नहीं हो सकती। आकाश का आरोप है कि उसकी सीट को अधिक पैसों में किसी और छात्र को बेच दिया गया।

हाथरस के जेपी डिग्री कालेज में की गई मारपीट।
हाथरस के जेपी डिग्री कालेज में की गई मारपीट।

एडमिशन के लिए कहने पर पीटा
जिसके बाद आकाश ने अपने मित्र विशाल भारद्वाज, गौरव निवासी दयानतपुर और आशीष को कॉलेज में बुलाया। ये लोग एबीवीपी के कार्यकर्ता हैं। सभी लोगों ने कालेज संचालक से फिर एडमिशन के लिए निवेदन किया, लेकिन वह नहीं माना। आकाश का आरोप है कि कालेज संचालक और स्टाफ ने लाठी-डंडों से उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उनकी बाइक भी तोड़ डाली। मारपीट में उन्हें गंभीर चोटें आईं। पीड़ित छात्र और एबीवीपी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और कालेज संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज
थाना मुरसान इंस्पेक्टर श्याम सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर कॉलेज संचालक सहित तीन नामजदों के खिलाफ धारा 307 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...