पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

हाथरस पहुंचे जयंत चौधरी:भाजपा पर किया हमला, गठबंधन पर बोले- सपा से इस पर बात हो रही है, कांग्रेस के साथ कोई बात नहीं की गई

हाथरस3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयंत चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना। - Money Bhaskar
जयंत चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना।

हाथरस के सादाबाद में जयंत चौधरी एक विशाल जनसभा में शामिल हुए। इस सभा में मंच पर जयंत चौधरी को पगड़ी भी बांधी गई। मंच को संबोधित करते हुए जयंत ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने अपनी सरकार के आने पर किसानों को 12 से 15 हजार रुपए देने का वादा किया। उन्होंने आलू का रेट बढ़ाने के साथ ही राशन में 3 किलो यूनिट आलू देने का वादा किया।

हाथरस की जाट बेल्ट वाली सादाबाद विधानसभा सीट से जयंत चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने योगी आदित्यनाथ द्वारा पोस्टरों और विज्ञापन पर प्रदेश का पैसा बर्बाद करने की बात कही। उन्होंने उत्तर प्रदेश को अपराध और भ्रष्टाचार में नम्बर वन बताया।

जयंत ने कहा- नरेंद्र मोदी कश्मीर में हत्या पर कुछ नहीं बोलते

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को 6 हजार रुपए साल में दिए हैं। हम किसानों को 12 हजार और सीमान्त किसानों को 15 हजार रुपए देंगे। जयंत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ट्वीट करते हैं पर कश्मीर में हत्या पर कुछ नहीं कहते।

लखीमपुर खीरी के हादसे पर कुछ नहीं बोलते। लखीमपुर में हत्या करने वाले को पुलिस अरेस्ट नहीं करती है। 5 दिन बाद घर के बाहर पोस्टर लगा कर निमंत्रण देती है कि आप टहलते हुए थाने आ जाना। गठबंधन पर उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी से हमारी बात चल रही है। कांग्रेस के साथ कोई बात नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...