पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जुमे की नमाज के बाद निकाला जुलूस:प्रदर्शनकारियों ने फूंका नुपूर शर्मा का पुतला, हिरासत में 24 लोग

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र के पुरदिलनगर में जुमे की नमाज के बाद बिना अनुमति के मुस्लिम समाज के लोगों ने भारी संख्या में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। जिससे क्षेत्र में माहौल खराब करने की तैयारी की थी। वहीं प्रदर्शन के दौरान जमकर नारेबाजी की गई । नूपुर शर्मा का पुतला भी फूंका गया ।

घटना के बाद जिलाधिकारी रमेश रंजन व एसपी विकास वैद्य पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उधर सूचना मिलने पर डीआईजी दीपक कुमार भी मौके पर आ गए। पुलिस ने मौके से उपद्रवियों को चयनित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं अब तक 24 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है । पुलिस के आला अधिकारी क्षेत्र में जगह जगह फ्लैग मार्च कर रहे हैं। फिलहाल शांति व्यवस्था पूरी तरह से कायम है।

वीडियोग्राफी के माध्यम से चिन्हित कर हो रही गिरफ्तारी

घटना के बारे में डीआईजी दीपक कुमार ने बताया कि उपद्रव करने वाले सभी आरोपियों को वीडियोग्राफी के माध्यम से चिन्हित कर गिरफ्तार किया जा रहा है। कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य उपद्रवियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी शांति व्यवस्था से खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा।

नमाज के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुतला भी फूंका था।
नमाज के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुतला भी फूंका था।

जिलाधिकारी रमेश रंजन ने बताया कि जिले में सभी जगह शांति व्यवस्था के साथ नमाज अदा कराई गई थी। सिकंदराराऊ क्षेत्र के पुर्दिल नगर में सैकड़ों की संख्या में एक समुदाय विशेष के लोगों ने एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया है। पुलिस ने तत्काल मोर्चा संभालते हुए हंगामा कर रहे लोगों पर कार्रवाई की है। अब तक 24 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और अन्य लोगों की तलाश जारी है। पूरी तरह से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम है।

खबरें और भी हैं...