पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में 50 गिरफ्तार:पुलिस की 10 टीम लगातार कर रही गिरफ्तारियां, वीडियो के आधार पर की जा रही पहचान

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला प्रशासन वीडियो के आधार पर जांच कर गिरफ्तारी कर रही है। - Money Bhaskar
जिला प्रशासन वीडियो के आधार पर जांच कर गिरफ्तारी कर रही है।

हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के पुरदिल नगर में हुई नवाज के बाद बवाल के मामले में पुलिस ने अब तक 50 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो के आधार पर अन्य लोगों को चिन्हित कर पुलिस की 10 टीमें लगातार दबिश देकर गिरफ्तारी कर रही है। पुरदिलनगर चौकी प्रभारी सोनू राजोरिया ने सिकंदराराऊ कोतवाली में धारा 156 ए, बलवा, धार्मिक उन्मादी नारे लगाना, पुलिस के कार्य में बाधा पहुंचाना जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

हिंसा के बाद मौके पर जिला प्रशासन भी पहुंचा था।
हिंसा के बाद मौके पर जिला प्रशासन भी पहुंचा था।

जुमे की नमाज के बाद सैकड़ों की संख्या में एक समुदाय विशेष के लोग हाथ में नूपुर शर्मा का पुतला लेकर रोड पर इकट्ठा हुए थे। कई तरह की नारेबाजी करते हुए नूपुर शर्मा का पुतला फूंक दिया था। वहीं पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया। सूचना पर डीएम एसपी सहित जिले के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची थी। वहीं अलीगढ़ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार भी मौके पर पहुंच गए।

10 टीमों का किया गया है गठन
जिस तरह से सैकड़ों की संख्या में बवाल करने वाले लोग एक साथ सड़कों पर आए और हाथ में नूपुर शर्मा का पुतला लेकर पहुंचते हैं। यह पहले से इनका बवाल करने का प्रायोजित था। फिलहाल पुलिस की 10 टीमें लगातार दबिश दे रही है। बवाल करने वाले लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तारियां कर रही है। अभी गिरफ्तारी 50 से बढ़कर और अधिक होने की संभावना है।