पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जुमे की नमाज को लेकर शाहाबाद प्रशासन सतर्क:नगर में मस्जिदों के बाहर पुलिस बल मुस्तैद, गश्त कर लोगों से की अपील- शांति बनाकर रखें

शाहाबाद (हरदोई)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आज जुमे की नमाज है। पिछले दो जुमे की नमाज में यूपी में हुए हिंसा को लेकर प्रशासन सतर्क है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए शाहाबाद पुलिस पूरी तरह तैयार है। शुक्रवार को न्यायिक एसडीएम व सीओ की अगुवाई में नगर की सभी प्रमुख मस्जिदों के बाहर पुलिस और पीएसी मुस्तैद रही।

बता दें कि पिछले दिनों जुमे की नमाज के दिन कानपुर में जमकर बवाल हुआ था। इतना ही नहीं, यूपी के अलग अलग हिस्सों में भी जमकर आगजनी हुई थी। कहीं पर बसों व ट्रेनों को फूंका गया था तो कहीं पर पथराव हुआ था। इस जुमे को ऐसा न हो, इसके लिए शाहाबाद पुलिस अलर्ट मोड पर है।

पुलिस नहीं बरतेगी कोताही
क्षेत्राधिकारी शाहाबाद हेमंत उपाध्याय ने बताया कि सुरक्षा को लेकर पुलिस कोई कोताही नहीं बरत रही है। पाली नगर के उलेमाओं व मौलानाओं से बात की गई है। सभी से शांति बनाकर रखने की अपील की गई। लोगों को कहा गया कि भाईचारा व सौहार्द बनाकर रखें। ताकि नगर में किसी तरह से बवाल न हो।

आज जुमे की नमाज के दिन नगर में पुलिस बल जगह जगह मौजूद रहा।
आज जुमे की नमाज के दिन नगर में पुलिस बल जगह जगह मौजूद रहा।

पूरे क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के जवान मुस्तैद हैं
थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुनील दत्त कौल ने बताया कि नगर की जामा मस्जिद सहित अन्य मस्जिदों के बाहर पुलिस और पीएसी बल को तैनात किया गया है। लोगों से अपील है कि किसी के भी बहकावे में न आएं। अराजकतत्वों से दूर रहें। सोशल मीडिया पर किसी भी समुदाय या धर्म के खिलाफ टिप्पणी न करें। ऐसा करते हुए पाए जाने पर कार्रवाई का जाएगी। हालांकि पुलिस की अपील कर भरपूर असर भी दिखा। नगर में शांतिपूर्ण माहौल है। इस दौरान एसडीएम न्यायिक आरसी यादव, एसएसआई वीएन शुक्ला, एसआई संदीप यादव, कॉन्स्टेबल विजेंद्र, विकास, गुंजन गिल समेत पीएसी बल तैनात रहा।

खबरें और भी हैं...