पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहाबाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे:मनरेगा मजदूरों को नाली खोदने से रोक रहे थे दबंग, महिला के विरोध पर हमलावर हुए आरोपी

शाहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहाबाद में पचदेवरा थाना क्षेत्र के नरभा गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान कई लोग घायल हुए, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

शाहाबाद तहसील क्षेत्र में पचदेवरा थाना क्षेत्र के नरभा गांव के रामबरन की पत्नी कीर्ति देवी ने तहरीर में बताया कि उनके घर के दरवाजे के सामने मनरेगा के तहत नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा है, जिसके तहत मनरेगा मजदूर खुदाई कर रहे थे।

इसी बीच गांव के अमर सिंह, रामशरन, मोहनलाल और नन्ही देवी ने नाली खोदने से मनरेगा मजदूरों को मना किया तो हो रहे निर्माण कार्य का समर्थन करते हुए कीर्ति देवी ने इन दबंगों का विरोध किया।

कीर्ति को बचाने आए परिवार वालों पर किया हमला

आरोप है कि सभी आरोपी दबंगों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से कीर्ति की पिटाई कर दी, जिससे उसे काफी चोट आई और उसे नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आरोपी पक्ष ने कीर्ति वह उसके परिजनों पर मारपीट के आरोप लगाए। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे पीड़ित पक्ष के लोग।
कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे पीड़ित पक्ष के लोग।