पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरदोई में दो पक्षो में हुई चाकूबाजी, 3 घायल:इलाज के लिए पहुंचे मेडिकल कॉलेज, यहां भी किया बवाल; दोनों गुटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरदोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदोई में मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट और चाकूबाजी हुई। जिसमें दोनों पक्षों से 3 लोग घायल हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों से घायल तीन युवकों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां भी दोनों पक्ष आमने सामने आ गये। एक बार फिर से हंगामा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोबाइल गायब करने का लगा था आरोप

दरअसल, थाना कोतवाली शहर के मोहल्ला अशरफ टोला के रहने वाले ऋषभ नाम के युवक का मोबाइल फोन एक दिन पहले गायब हो गया था। ऋषभ ने अपने मोबाइल फोन गायब करने का आरोप एक दुकानदार पर लगाया था। आज ऋषभ अपने 10-15 साथियों के साथ लखनऊ रोड पर रामनगर कॉलोनी में दुकानदार अजय की दुकान पर पहुंचा था। बातचीत के दौरान ही उसके साथ मारपीट करने लगा।

मार्केट के अन्य दुकानदार भी आ गये

अजय को पिटता देखकर उसके पड़ोसी दुकानदार भी मौके पर पहुंचे। वाद विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी और चाकूबाजी हुई। अस्पताल में हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हो पाया। साथ ही घायलों का इलाज शुरू हो पाया।

खबरें और भी हैं...