पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hardoi
  • The Incident Was Executed 15 Days Before By Taking It To The Field, After The Video Went Viral, The Family Members Got Information, Got The Case Registered.

हरदोई...साथ पढ़ने वाले किशोर ने किया नाबालिग का रेप:खेत में ले जाकर के 15 दिन पहले दिया था घटना को अंजाम, वीडियो वायरल होने के बाद परिवारवालों को हुई जानकारी, दर्ज करवाया केस

हरदोई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। - Money Bhaskar
पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

हरदोई में हरपालपुर थाना इलाके के एक स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ उसी की क्लास में पढ़ने वाले किशोर ने रेप किया। आरोपी ने रेप का वीडियो और ऑडियो भी बनाया। इस मामले में पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

रास्ते में रोककर ले गया था खेत

हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की नाबालिग ने स्थानीय थाने पर दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि 15 दिन पहले वह पड़ोसी गांव में स्थित स्कूल से पढ़ाई करके घर वापस आ रही थी। तभी उसके साथ पढने वाले गांव के ही एक किशोर ने उसको रास्ते में रोक लिया। वो उसको रोककर ज्वार के खेत में ले गया।वहां उसने नाबालिग के साथ रेप किया।

पुलिस ने मामला किया दर्ज, शुरू की मामले की जांच

छात्रा के मुताबिक उसने घटना का ऑडियो और वीडियो भी बना लिया। इस घटना की जानकारी उसने डर के कारण घरवालों को भी नहीं दी, लेकिन पांच दिन पहले युवक ने छात्रा का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद घरवालों को मामले की जानकारी हुई।

छात्रा ने परिजनों के साथ कोतवाली आकर मामले की शिकायत की। एसपी अजय कुमार ने बताया घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...