पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरदोई में विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म:50 साल के भतीजे ने घर में बुलाकर 4 घंटे तक की दरिंदगी, मां को हुआ शक तो छुड़ाया

हरदोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदोई में एक 50 साल के अधेड़ ने 30 साल की मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म किया है। यह आरोप पीड़िता की मां ने लगाए हैं। मां की शिकायत पर पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद मां ने एसपी ऑफिस में गुहार लगाई है।

थाना हरियावां क्षेत्र की एक बुजुर्ग महिला अपनी 30 वर्षीय बेटी के साथ एसपी ऑफिस पहुंची। बुजुर्ग ने बताया कि उसकी एक 30 साल की बेटी और एक 25 साल का बेटा है। दोनों ही मानसिक रूप से कमजोर हैं। बेटी की हालत ज्यादा दयनीय है। पति की 3 साल पहले ही मौत हो चुकी है।

भतीजे ने किया रेप
बुजुर्ग का आरोप है कि उसका 50 वर्षीय भतीजा 17 जून को दोपहर में उसकी बेटी को अपने घर बुला ले गया था। घंटों तक जब बेटी नहीं लौटी तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। उस दिन आरोपी के घर पर कोई नहीं था। आरोपी का घर उसके घर से महज 50 मीटर की दूरी पर है। वह आरोपी के घर के दालान से होते हुए कमरे में पहुंची तो पाया कि उसका भतीजा बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोप है कि लगभग 4 घंटे तक उसने दरिंदगी को अंजाम दिया है। उसके बाद बेटी को कपड़े पहना कर घर वापस लाई।

धमकी के डर से नहीं की शिकायत
बुजुर्ग ने बताया कि आरोपी उसे धमकाता रहा। इसलिए वह पुलिस के पास नहीं जा पाई। उसने अपने मायके फोन किया। तब उसके भाई और भांजे उसके घर आए, जिनकी मदद से थाने पर 4 दिन बाद सूचना दी। आरोप है कि पुलिस ने दुष्कर्म के बजाए छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की। इसके बाद बुजुर्ग अपनी पीड़िता बेटी को लेकर एसपी ऑफिस पहुंची।

एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मामला आईपीसी की धारा 354 में दर्ज है। मूक-बधिर टीम को सूचना दी गई है। जब वो बयान कराएंगे, उसके बाद आगे की धाराएं मुकदमे में शामिल की जाएंगी।