पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सांडी में आग से गृहस्थी जलकर राख:नकदी समेत लाखों का नुकसान, दो मवेशी जिंदा जले, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

बिलग्राम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांडी में अज्ञात कारणों से आग लगने के बाद गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। - Money Bhaskar
सांडी में अज्ञात कारणों से आग लगने के बाद गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

जनपद हरदोई के बिलग्राम तहसील क्षेत्र में अज्ञात कारणों से लगी आग से हजारों की नकदी सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया। वहीं, दो मवेशी की भी जलकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और पीड़ित ने घटना की जानकारी राजस्व विभाग को दी। पीड़ितों ने मुआवजे की गुहार लगाई है।

अज्ञात कारणों के चलते घर में आग लग गई जिससे दो मवेशी सहित नगदी जेवर और लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया है। बताते चलें सांडी थाना क्षेत्र के बेहटी चिराग पुर गांव निवासी पवन कुमार सोमवंशी पुत्र राम अवतार के घर में सुबह अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई।

बिलग्राम में आग में नकदी जेवरात सहित गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।
बिलग्राम में आग में नकदी जेवरात सहित गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

ग्रामीणों ने मुआवजे की लगाई गुहार
आग की भयंकर लपटों से झोपड़ी के अंदर बंदे दो मवेशी की भी जलकर मौत हो गई। पवन कुमार ने बताया घर में 50 हजार की नकदी, जेवर और घरेलू सामान पूरी तरीके से जलकर राख हो गया। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आग से करीब पांच लाख का नुकसान हो गया है। कुछ देर के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने पूरी तरीके से आग पर काबू पा लिया। वहीं, पीड़ित ने राजस्व विभाग को घटना की जानकारी दी है। इस मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया की घटना के समय फोर्स मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।

खबरें और भी हैं...