पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हापुड़ में डीजल चोरी गैंग गिरफ्तार:सुनसान इलाके में खड़े वाहनों को बनाते थे निशाना, घटना को अंजाम देने की फिराक में थे निकले

हापुड़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में डीजल चोरी गैंग का सरगना व उसका साथी गिरफ्तार।  - Money Bhaskar
हापुड़ में डीजल चोरी गैंग का सरगना व उसका साथी गिरफ्तार। 

हापुड़ में पुलिस ने डीजल चोरी गैंग का खुलासा करते हुए दस हजार के इनामी सहित दो बदमाशों को गांव छपकौली नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया है। यह लोग सूनसान इलाकों में खड़े वाहनों को अपना निशाना बनाते हैं। इनके पास से पुलिस ने एक तमंचा, दो कारतूस, एक चाकू व कार बरामद की है। इनामी बदमाश पर विभिन्न थानों में 11 मुकदमे दर्ज है।

चेकिंग अभियान के दौरान हुई गिरफ्तारी
जिले के थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि कार सवार कुछ बदमाश गांव छपकौली की तरफ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक घूम रहे है। पुलिस ने छपकौली नहर पुल पर बैरीकेडिंग कर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख चोरों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ लिया।

तेल को बाजार में कम दामों में थे बेचते
पुलिस पूछताछ में चोरों ने अपने नाम जाकिर व ईशुव उर्फ चूहा बताया है। पुलिस के अनुसार जाकिर गैंग बनाकर हाईवे या सुनसान इलाके में खड़े वाहनों को निशाना बनाते है। ये टंकी से तेल चोरी कर लेते थे। बाद में तेल को बाजार में कम दामों पर बेच देते थे। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि जाकिर पर चोरी व लूट की वारदातों के अलग अलग थानों में 11 मुकदमे दर्ज हैं। उस पर बाबूगढ़ पुलिस ने दस हजार का इनाम भी घोषित किया था। उसके अन्य साथियों का भी पता लगाने का प्रयास किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...