पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हापुड़ में सड़क पर चले लाठी-डंडे:दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, पहले भी हो चुकी है इन दोनों गुटों में झड़प

हापुड़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में दो गुटों में हुई मारपीट। - Money Bhaskar
हापुड़ में दो गुटों में हुई मारपीट।

हापुड़ में थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लाठी-डंडो से कुछ दबंग एक युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं और गाली गलौज भी कर रहे हैं। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

ये है पूरा मामला

मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी का है। जहां कुछ दिन पहले दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया था। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। शनिवार की शाम आरोपी पक्ष का एक युवक दूसरे पक्ष के लोगों को दिखाई दे गया।

मौका मिलते ही युवक को दूसरे पक्ष के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान लाठी-डंडे भी चले और बीच सड़क पर युवक को जमकर पीटा गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी सुबोध सक्सेना ने बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...