पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हापुड़...संपत्ति विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या:संपत्ति के बंटवारे को लेकर 2 पक्षों में हुआ विवाद, फायरिंग में युवक की गोली लगने से मौत

हापुड़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में संपत्ति विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या। - Money Bhaskar
हापुड़ में संपत्ति विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या।

हापुड़ जिले के धौलाना थाना क्षेत्र में रविवार को संपत्ति बंटवारे को लेकर चचेरे भाइयों में आपस में गोलियां चल गईं, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

संपत्ति का बंटवारा बना हत्या की वजह

जानकारी के अनुसार, धौलाना थाना क्षेत्र के बझेड़ा कला गांव निवासी फरमान और उसके चचेरे भाई मारूफ का पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को दोनों पक्षों में वाद-विवाद होने लगा। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। यही नहीं दोनों पक्षों में फायरिंग भी हुई, जिससे गांव में हड़कंप मच गया।

इस दौरान गोली लगने से फरमान (33) घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन गंभीर हालात में फरमान को जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ में इलाज के दौरान फरमान की मौत हो गई। हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

सीओ बोले- जल्द किया जाएगा घटना का खुलासा

सीओ डॉ. तेजवीर सिंह ने बताया कि पारिवारिक संपत्ति बंटवारे को लेकर दोनों पक्षों में फायरिंग हुई है, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...