पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हापुड़ में भाजपा नेता ने की विवादित टिप्पणी:लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए किसानों को बताया खालिस्तानी, भाकियू की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज

हापुड़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में भाजपा नेता ने की विवादित टिप्पणी। - Money Bhaskar
हापुड़ में भाजपा नेता ने की विवादित टिप्पणी।

हापुड़ जिले में भाजपा नेता द्वारा लखीमपुर खीरी की घटना में मारे गए किसानों को खालिस्तानी बताना भारी पड़ गया। फेसबुक पर पोस्ट को देख भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों सहित सैकड़ों किसानों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया। आनन-फानन में पुलिस ने भाजपा नेता पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। फरार नेता की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

ये रहा घटनाक्रम

बता दें कि फेसबुक पर भाजपा नेता कमल त्यागी द्वारा लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए किसानों को खालिस्तानी कहते हुए आरोपियों का बचाव करते हुए फेसबुक पर पोस्ट की गई। गुरुवार की रात इस पोस्ट की खबर आग की तरह क्षेत्र के किसानों में फैल गई। इसके बाद भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों सहित सैकड़ों किसानों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया और आरोपी नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने एक किसान द्वारा दी गई तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी। हालांकि आरोपी नेता को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है।

गिरफ़्तारी को लेकर धरने पर बैठे भाकियू

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय किसान यूनियन के सैकड़ों किसान गढ़ कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने गिरफ्तारी की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। वहीं गढ़ नगर में एक होर्डिंग लगे फोटो पर लोगों ने कालिख पोत दी। हालांकि भाजपा नेता ने फेसबुक पर अपनी गलती स्वीकार करते हुए किसानों से माफी मांग ली है। पूरे मामले को लेकर पुलिस जिले में अलर्ट है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह गुर्जर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।