पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में बकाया पैसे मांगना आभूषण व्यापारी को पड़ा महंगा:33 हजार रुपये मांगे तो दबंग ने घर बुलाया और बंधक बनाकर की मारपीट, मुकदमा दर्ज

राठ (हमीरपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। - Money Bhaskar
पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

राठ कस्बे में पैसा देने के बहाने घर बुलाकर दबंग युवक ने सर्राफा व्यवसायी को बंधक बनाया और मारपीट की। मामले में दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला राठ कस्बा के चरखारी रोड शारदा पैलेस के पास का है। छोटी जुल्हैहटी इलाके के निवासी अतुल कुमार सोनी ने बताया कि वह राठ कस्बे में आभूषणों का थोक व्यापार करते हैं। चरखारी रोड इलाके के निवासी महेश सोनी ने अतुल की दुकान से 6 महीने पहले 33 हजार रुपये के आभूषण खरीदे थे। महेश ने बाद में पेमेंट के लिए कहा था। जब भी अतुल पेमेंट की बात कहता तो वह टाल देता था।

पेमेंट के लिए हर बात टालता था दबंग
पीड़ित ने बताया कि कल रात दबंग महेश ने फोन किया और आभूषण की पेमेंट के लिए अपने घर बुलाया। जब वह घर गया तो महेश ने उसे कमरे में बंद कर पिटाई की। पीड़ित किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा। पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने दबंग महेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित के शरीर पर काफी चोट के निशान हैं। पुलिस ने व्यापारी का मेडिकल परीक्षण कराया। थाना प्रभारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...