पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में खेत से मिला युवक का शव:देर रात चचेरे भाई के साथ गया था रिश्तेदारी में, परिजनों का आरोप- रंजिश के चलते भाई ने ही की हत्या

राठ (हमीरपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृत युवक की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मृत युवक की फाइल फोटो।

राठ कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव के पास स्थित खेतों में गुरुवार सुबह एक युवक का शव मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे, जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
चचेरे भाई के साथ गया था रिश्तेदारी
मृत युवक की शिनाख्त राठ कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव निवासी अशोक (35) पुत्र अच्छू के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने पुत्र की हत्या की बात कही। अच्छू ने बताया कि बुधवार को उनका बेटा अशोक अपने चचेरे भाई अमर सिंह के साथ बाइक से अपनी साली उर्मिला के विवाह में महोबा के बुढोरा गांव गया था।

देर रात अमर सिंह तो अपने घर पहुंच गया, लेकिन बेटा अशोक घर नहीं आया। परिजनों ने ज्यादा खोजबीन भी नहीं की, क्योंकि उन्हें लगा कि अशोक सुबह तक घर लौट आएगा। उन्होंने फोन पर संपर्क भी नहीं किया था। अगली सुबह जब क्षेत्र में शव मिलने की जानकारी हुई तो वे भी खेत पर पहुंचे।

भाई पर हत्या का आरोप
घटनास्थल पर देखा कि उनका बेटा मृत अवस्था में पड़ा है। पीड़ित पिता ने चचेरे भाई अमर सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया कि कुछ दिनों पूर्व अमर सिंह व अशोक के बीच पैतृक मकान की दीवार को लेकर भी विवाद हुआ था। जिस वजह से अमर सिंह अशोक से रंजिश मानता था।

परिजनों ने बताया कि देर रात अशोक घर से निकला, लेकिन वापस घर नहीं आया।
परिजनों ने बताया कि देर रात अशोक घर से निकला, लेकिन वापस घर नहीं आया।

मेहनत मजदूरी करके चलाता था परिवार
अशोक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का गुजर बसर करता था। अशोक ने अपने पीछे पत्नी धर्मा के अलावा चार नाबालिग पुत्रियों व एक मासूम पुत्र को रोता बिलखता हुआ थोड़ दिया है। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...