पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में सड़क हादसा:तेज रफ्तार दो बाइकों भिड़ंत, वैवाहिक कार्यक्रम से घर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोग घायल

राठ, हमीरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राठ कोतवाली क्षेत्र के धनोरी गाँव के पास तेज रफ्तार दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के द्वारा इलाज हेतु राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक सतेन्द्र सिंह ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर दो लोगों की नाजुक हालत को देखकर उन्हें नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार राठ क्षेत्र के अतरा गाँव का निवासी सुरेंद्र पुत्र महीपत अपनी पत्नी अंजली व माँ लीला देवी के साथ अपनी रिश्तेदारी के विवाह कार्यक्रम में मुस्करा गया हुआ था। वहां से वापस लौटने के दौरान रास्ते में राठ कोतवाली क्षेत्र के धनोरी गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उसकी बाइक टकरा गई। जिससे हुए हादसे में बाइक चालक सुरेंद्र के अलावा उसकी पत्नी अंजलि तथा उसकी मां लीला देवी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं।

हादसे के बाद मौेक पर लोगों की भीड़ जुट गई।
हादसे के बाद मौेक पर लोगों की भीड़ जुट गई।

हादसे के बाद बाइक सवार फरार

वहीं टक्कर मारने वाला बाइक सवार बाइक लेकर मौके पर से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को लौट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने सभी लोगों का प्राथमिक उपचार कर दो लोगों की नाजुक हालत को देखकर उन्हें नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

घटना में घायल बुजुर्ग महिला।
घटना में घायल बुजुर्ग महिला।
खबरें और भी हैं...