पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी के हुए एक महीने, पत्नी 4 माह की प्रेग्नेंट:प्रेमी पर लगाया शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

राठ (हमीरपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर के राठ में एक नवविवाहिता शादी के एक महीने बाद 4 महीने की प्रेग्नेंट निकली। तबियत बिगड़ने पर ससुराल के लोगों को सच्चाई पता चला। मामले की जानकारी होते ही ससुराल के लोगों ने लड़की को उसके मायके छोड़ आए हैं। वहीं नवविवाहिता ने अपने प्रेमी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके बाद महिला ने अपने मायके के पड़ोसी गांव में रह रहे अपने प्रेमी से संपर्क किया, तो उसके प्रेमी ने उसे गर्भ गिराने की दवा खिलाकर उसे टालने का प्रयास किया। जिसके बाद आज महिला ने अपने प्रेमी के घर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा । सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस के द्वारा महिला के प्रेमी के पिता को हिरासत में लेकर महिला को इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया है।

बीते 2 वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग का मामला
जहां इलाज कराने के दौरान नवविवाहित महिला ने बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत उसके गांव के पड़ोस में ही दूसरे गांव में रहने वाले युवक से उसका बीते 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया कि उसके प्रेमी संदीप ने उसे विवाह का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाए। उसने बताया कि प्रेमी संदीप के द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से ही वह गर्भवती हुई है।

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप
महिला ने बताया कि युवक ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। तभी बीते मई माह में उसके पिता ने भी राठ तहसील क्षेत्र के एक अन्य गांव में उसका विवाह कर दिया। बताया कि उसके ससुराली जनों को उसके गर्भवती होने का पता चलने पर वह उसे मायके छोड़ आए।

महिला ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे गर्भ गिराने की दवा खिलाकर गर्भ की सफाई कराने का प्रयास किया। महिला के भाई ने राठ कोतवाली में अपने बहन के प्रेमी के विरुद्ध शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोप में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...