पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में नवीन मंडी ना शुरू होने पर व्यापारी आक्रोशित:बोले- समस्या का नहीं हुआ समाधान तो करेंगे आंदोलन

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राऍ में नवीन सब्जी एवं फल मंडी शुरू ना होने पर व्यापारियों में गुस्सा है। इसको लेकर व्यापारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान व्यापरियों ने कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

नवीन सब्जी मंडी संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला ने बताया कि सब्जी व्यापारी लंबे समय से नवीन सब्जी फल मंडी के संचालन करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया किु कुछ व्यापारी सब्जी एवं फलों के व्यापार में धर्म विशेष का अधिकार होने का दावा करते हुए शासन के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वे नवनिर्मित सब्जी एवं फल मंडी में व्यापार को ना करते हुए अवैध रूप से निजी भूमि पर व्यापार कर रहे हैं। अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए अतरौलिया स्थित नवनिर्मित सब्जी एवं फल मंडी को शीघ्र शुरू कराने की मांग की है।

मंडी में 60 फीसद दुकानों का हो चुका है आवंटन

राठ कस्बे के अतरौलिया इलाके में करोड़ों रुपये लागत से नवनिर्मित सब्जी एवं फल मंडी तैयार की गई है। यहां 60 फीसदी दुकानों का आवंटन भी हो चुका है। व्यापारियों ने कहा कि जब तक मंडी शुरू नहीं होती है व्यापारी दुकानों के आवंटन की धनराशि जमा नहीं करेंगे। साथ ही कहा कि यदि 15 दिन के अंदर सब्जी एवम फल मंडी शुरू नहीं होती है तो वह सभी लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

खबरें और भी हैं...