पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में वाटर पार्क में डूबकर युवक की मौत:मैनेजमेंट पर लापरवाही का आरोप, कर्मियों ने नहीं की मदद, दोस्त ले गए अस्पताल

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राठ में वाटर पार्क में डूबकर युवक की मौत हो गई। - Money Bhaskar
राठ में वाटर पार्क में डूबकर युवक की मौत हो गई।

राठ कस्बे के उरई रोड पर स्थित एक वाटर पार्क में अपने दोस्तों के साथ गये 18 वर्षीय एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं मृतक युवक के पिता ने वाटर पार्क के प्रबंध तंत्र पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए राठ कोतवाली में घटना की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार राठ कस्बे के खुशीपुरा इलाके के निवासी राजेश कुमार कोष्टा का 18 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार अपने दोस्तों आदित्य, अभय, मोहित के साथ राठ नगर के उरई रोड पर स्थित है एक वाटर पार्क में नहाने के लिए गया हुआ था। नहाने के दौरान ही रितेश अचानक वाटर पार्क में डूब गया। इसके बाद पानी में गिरा हुआ देखकर उसके दोस्तों ने आनन-फानन में वाटर पार्क के कर्मचारियों को घटना की सूचना दी।

मृतक युवक के साथ नहाने गए दोस्तों ने घटना की जानकारी दी।
मृतक युवक के साथ नहाने गए दोस्तों ने घटना की जानकारी दी।

वाटर पार्क कर्मियों से नहीं मिली कोई मदद
उन्हें जब कोई भी मदद मिलती नहीं दिखाई दी तो दोस्तों ने स्वयं ही उसे वाटर पार्क के पूल से निकालकर उसे राठ के सरकारी अस्पताल में ले गये। वहां चिकित्सक सतेन्द्र कुमार ने परीक्षण के बाद रीतेश को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने रामरती वाटर पार्क के प्रबंध तंत्र पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। दोस्तों ने बताया कि अगर वहां पर दोस्त को समय से मदद मिल जाती तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

वाटर पार्क में डूबकर युवक की मौत की सूचना पर जांच करने पहुंची पुलिस।
वाटर पार्क में डूबकर युवक की मौत की सूचना पर जांच करने पहुंची पुलिस।

पॉलीटेक्निक का छात्र था मृतक
मृतक के पिता ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मृतक रितेश पालीटेक्निक का छात्र था। युवक की मौत से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया क परिजनों की तहरीर पर आरोपों की जांच की जा रही है। दोषी मिलने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...