पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में भाई ने भाई को मार डाला:चाचा बोले-शरीर पर मिले हैं चोट के निशान, साली की शादी में ले गया था ससुराल

राठ, हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राठ के बिलरख गांव मोड़ के पास 22 जून को युवक का शव मिला था। रविवार को युवक के पिता ने थाने पहुंचकर भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी। - Money Bhaskar
राठ के बिलरख गांव मोड़ के पास 22 जून को युवक का शव मिला था। रविवार को युवक के पिता ने थाने पहुंचकर भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

राठ के बिलरख गांव मोड़ के पास 22 जून को अकौना के युवक का शव मिला था। रविवार को युवक के पिता थाने पहुंचे और अपने अपने दो भतीजे और दो अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने चार लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला राठ कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव का है। यहां के अच्छूलाल ने बताया कि 21 जून को भतीजा अमर की साली की शादी थी। अमर उनके बेटे अशोक को लेकर शादी में शामिल होने ससुराल बुरौरा गया था। देर रात उसका शव अकौना गांव के पास लटका मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। जब उसने अमर से इसके बारे में पूछा तो टालमटोल करने लगा।

इसके बाद उसने जानकारी जुटानी शुरू कर दी। पता चला कि अमर सिंह, भाई हरीसिंह और अन्य दो व्यक्ति के साथ राठ कोतवाली क्षेत्र के विमला पेट्रोल पंप के पास पहले से ही घात लगाए बैठे थे। जैसे ही अशोक बाइक से आया तो चारों ने अशोक पर हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेतों में फेंक दिया।पीड़ित ने राठ कोतवाली में घटना की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...