पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राठ में ससुरालवालों ने महिला को पीटा:मरणासन्न अवस्था में छोड़कर हुए फरार, मोहल्ले वालों की सूचना पर पिता ने निकाला बाहर

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के कैथी गांव में पति सहित अन्य ससुरालीजनों के द्वारा महिला के साथ बेरहमी से मारा पीटा। उसके बाद मारपीट कर उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर घर से फरार होने मामला सामने आया है। पड़ोसियों के सूचना पर पहुंचे महिला के पिता ने पुत्री को घर से बाहर निकाला। घटना के बाद पिता के साथ राठ कोतवाली पहुंची महिला ने आरोपी पुराने जनों के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

राठ कोतवाली क्षेत्र के कैथी गांव की निवासी महिला अर्चना पत्नी प्रतुभन ने राठ कोतवाली में पति सहित अन्य ससुरालीजनों के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर बताया कि उसका विवाह राठ कोतवाली क्षेत्र के कैथी गांव के निवासी प्रतुभन के साथ वर्ष 2019 में हुआ था। बताया कि, विवाह के बाद से ही उसका पति प्रतुभन, ससुर नवलकिशोर, देवर अँजेश, सास निर्मला व ननद बबली अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते आ रहे हैं।

ससुरालवाले मरणासन्न करके हुए फरार

बताया कि उसका पति शराब के नशे में आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। बताया कि कल उसके पति सहित अन्य ससुराली जनों ने उसके साथ मारपीट कर उसे मरणासन्न अवस्था में पहुंचाकर घर से फरार हो गए। बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे उसके पिता गुलाब सिंह उसे बाहर निकाला।

पीड़ित महिला ने राठ कोतवाली में घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है मामले में राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...