पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर सड़क हादसे में एक युवक की मौत:अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर में आज फिर एक बाइक सवार नेशनल हाइवे 34 की भेंट चढ़ गया है, जिसे एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया है, और फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रक का पिछला पहिया सिर के ऊपर से निकला
नेशनल हाइवे-34 पर यह हादसा मौदहा कोतवाली क्षेत्र में राठ तिराहे के पास हुआ है। यहां बाइक सवार युवक ने जैसे ही तिराहे पर मुड़ने की कोशिश की अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौद दिया। ट्रक का पिछला पहिया उसके सर पर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे को अंजाम देकर ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला। हादसे का शिकार हुए युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि बाइक की नंबर प्लेट UP91 E 8347 के हिसाब से यह कलौलीजार के रहने वाले मैय्यादीन प्रजापति के नाम से है।

घटना स्थल पर मौजूद लोग।
घटना स्थल पर मौजूद लोग।

अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है। मौके पर मौजूद हर्षित शिवहरे सहित कुछ दुकानदारों ने बताया की ट्रक कानपुर की तरफ से महोबा की तरफ जा रहा था, जिसने हादसे को अंजाम दिया है, मृतक के पास कोई आईडी नहीं मिली। इसलिए यह नहीं पता चल सका की वह कौन है।

मौदहा कोतवाली प्रभारी पवन पटेल ने बताया कि उसके फोन पर जब लोगों के फोन आए तो पता चल सका की मृतक मैय्यादीन प्रजापति है, जिसकी उम्र 30 साल के आसपास है। मृतक लल्पुरा थाना क्षेत्र में कलौलीजार का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...