पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश:10 बाइकों के साथ दो चोर गिरफ्तार, गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए की जाएगी संस्तुति

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर पुलिस ने शनिवार को दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 10 बाइकें बरामद हुई हैं। चेकिंग अभियान के दौरान दोनों पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इन पर लूट हत्या जैसी संगीन धाराओं में मुक़दमे दर्ज हैं। इन पर गैंगेस्टर की कार्रवाई के लिए संस्तुति की जाएगी।

हमीरपुर जिले की लल्पुरा थाना क्षेत्र में बीती शाम पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान तभी पौथिया गाँव के पास पुलिस ने तीन बाइक सवारों को रोका। तो उन्होंने भागने की कोशिश की। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। इनकी पहचान श्रवण कुमार और शिवकुमार के रूप में हुई है। जबकि, तीसरा साथी भूपेन्द्र राजपूत मौके से भाग निकला।

पूछताछ में उगला बाइक चोरी का राज

पूछताछ में दोनों ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 बाइकें बरामद कर ली हैं। पुलिस इन दोनों के खिलाफ कानूनी करते हुए इन्हें जेल भेज रही है। जबकि इनके भागे हुए साथी की तलश भी शुरू कर दी गई है। पकडे गए आरोपियों का अपराधिक इतिहास भी पुलिस ने खंगाल रही है।

आरोपियों पर 11 मुकदमें हैं दर्ज

हमीरपुर एसपी शुभम पटेल ने बताया की पकडे गए दोनों चोरों का अपराधिक इतिहास खंगाला गया। इनके ऊपर हत्या लूट और चोरी के 11 - 11 मुक़दमे पहले से दर्ज हैं। यह दोनों बीते काफी समय से बाइक चोरी कर रहे थे। इन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी।

खबरें और भी हैं...